महा रुद्र क्रिया - ध्यान एवं प्राणायाम | उत्तराखंड हिमालय के परोक्ष योगी सम्प्रदाय के अज्ञात योगियों द्वारा एक सप्रेम भेंट

Share
  • audio/wav
  • 246 MB
Pay What You Want
Description

यह ध्यान रुद्र क्रिया और प्राणायाम से शुरू होता है, लेकिन अंत में आत्मनिरीक्षण का एक और गहरा ध्यान जोड़ा गया है, जिसके कारण पूरी क्रिया को महा रुद्र क्रिया कहा जाता है।

महा रुद्र क्रिया आपको अपने अंदर परम सत्य में गहराई से गोता लगाने में मदद करती है और नियमित अभ्यास से आप कई दीर्घकालिक लाभ महसूस करेंगे।

इस शक्तिशाली क्रिया का पूर्ण लाभ पाने का सबसे अच्छा तरीका है, "पूर्ण समर्पण का भाव"।

प्रक्रिया का विश्लेषण करने की आवश्यकता नहीं है, बस प्रवाह के साथ बह जाना है।

अच्छी गुणवत्ता वाले हेडफ़ोन का उपयोग करें, किसी भी आरामदायक मुद्रा में बैठें और अपनी आँखें बंद रखें।

हो सकता है महा रुद्र क्रिया का आशीर्वाद आप पर बरसे...

कम से कम 7 दिनों के लिए (और अधिक लाभ के लिए 21 से 40 दिनों तक) महा रुद्र क्रिया का अभ्यास करने के बाद आप अन्य अग्रिम ध्यान प्रथाओं के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कृपया ध्यान दें:

मुफ्त में ध्यान डाउनलोड करने के लिए कृपया राशि अनुभाग में "0" (शून्य) का उल्लेख करें।

हमने देखा है कि कई लोगों का यह रवैया है कि वे उन चीजों को ज्यादा महत्व नहीं देते हैं जो आसानी से उपलब्ध होती हैं, हालांकि वे कभी-कभी खुद को बदलने का मौका चूक जाते हैं।

यद्यपि, यह मूल ध्यान मुफ्त में उपलब्ध है, हालांकि हमने तय किया है कि अन्य सभी निर्देशित ध्यानों का कुछ मामूली शुल्क होगा। (उदाहरण के लिए: Go Deeper Guided Meditation )

यदि आप हमारे मिशन ("शुद्ध परम ज्ञान सभी योग्य लोगों के लिए उपलब्ध") में हमारी मदद करने के लिए किसी भी राशि का योगदान करना चाहते हैं: आप अपनी इच्छा के अनुसार कोई भी राशि दर्ज कर सकते हैं।