The 10X Rule Hindi Book

Share
  • Document
  • 1 MB
₹ 19.99
Description

You Will Receive this Book via Email after making the payment. YOU CAN GET THE PROMO CODE FROM [https://www.hindipdflibrary.in/]

चरम सफलता, परिभाषा के अनुसार, सामान्य क्रिया के दायरे से परे है। यदि आप अत्यधिक सफलता प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप हर किसी की तरह काम नहीं कर सकते हैं और औसत के लिए समझौता कर सकते हैं। आपको अपने व्यापार समीकरण से भाग्य और मौका निकालने की, और बड़े पैमाने पर सफलता में ताला लगाने की जरूरत है । 10X नियम आपको दिखाता है कि कैसे! सफलता आपका कर्तव्य, दायित्व और जिम्मेदारी है, और यह किताब आपको चरण-दर-चरण मार्गदर्शन देती है कि कैसे आप अपने लिए अभूतपूर्व सफलता प्राप्त करें!
10X नियम के साथ, आप सफलता की गारंटी के लिए आवश्यक प्रयास की मात्रा को स्थापित करना सीखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि आप जीवन भर इस स्तर पर काम करना जारी रख सकते हैं। अधिकांश लोग सफलता की इच्छा रखते हैं और उनके पास बहुत अच्छे विचार हैं लेकिन वे अपने जीवन को उन असाधारण स्तरों तक पहुँचाने के लिए आवश्यक कार्रवाई की मात्रा में कम होते हैं जिनके वे हकदार हैं। कार्रवाई के चार डिग्री मौजूद हैं, और अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए, आपको चौथी डिग्री की कार्रवाई पर काम करना सीखना चाहिए: बड़े पैमाने पर कार्रवाई। 10X नियम भय को समाप्त कर देगा, अपने आप में विश्वास बढ़ाएगा, शिथिलता को समाप्त करेगा, और आपको उद्देश्यपूर्ण समझ प्रदान करेगा। 10X नियम आपको बाजार में हर किसी से खुद को अलग करने के लिए मजबूर करता है-और आप ऐसा क्या करते हैं जो दूसरे करने से इनकार करते हैं। मूलभूत आवश्यकताओं के संदर्भ में सोचना बंद करें, और अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में बहुतायत के लिए लक्ष्य बनाना शुरू करें। 10X नियम आपको मन के फ्रेम की ओर निर्देशित करता है जो सभी सफल लोग साझा करते हैं। 10X नियम आपको सिखाता है:
1. ऐसे लक्ष्य जो आपने पहले सोचा था, असंभव थे।
2. सही ढंग से लक्ष्य निर्धारित करें और उनकी उपलब्धि की गारंटी दें।
3. अपने जीवन के हर क्षेत्र में अभूतपूर्व स्तर पर खुशी और संतुष्टि प्राप्त करें।
4. आप कार्रवाई में स्थानांतरित करने के लिए ईंधन के रूप में डर का उपयोग करें।
5. अपनी प्रतियोगिता को सफल बनाएं और सफलता के लिए एक आदर्श बनें।