RRC RAILWAY GROUP D ZONEWISE PREVIOUS YEARS SOLVED PAPERS IN HINDI

Share
  • Document
  • 40 MB
₹ 40
Description

नमस्कार,
सभी अभ्यर्थीओं के लिये बडी खुशखबरी है,आर.आर.सी ने ग्रुप डी के 1 लाख पदो पर भर्ती निकाली है,इस परीक्षा के तयारी के लिये पिछले वर्षों के सभी प्रश्नपत्रों की किताब उपलब्ध हुई है और इसके माध्यम से आसानी से इस परीक्षा मे सफलता मिलेगी.

आपका उज्ज्वल भविष्य,लक्ष हमारा ।

रेलवे भर्ती सेल (आरआरसी), रेल्वे ग्रुप डी भर्ती 2019 सभी उम्मीदवार जो स्तर 1 की भर्ती की प्रतीक्षा कर रहे थे, वे 12 मार्च .2019 से आवेदन पत्र भर सकेंगे। रिक्तियों के बारे में विवरण नीचे दिया गया है।

ट्रैक मेंटेनर ग्रेड IV (ट्रैकमैन) -
Gateman -
स्विचमैन -
विभिन्न विभागों (विद्युत, इंजीनियरिंग, मैकेनिकल और एस एंड टी विभागों) में सहायक -
बोझ ढोनेवाला -
आयु सीमा :-

आयु सीमा के बारे में जानकारी आगामी विस्तृत विज्ञापन के साथ शीघ्र ही प्रदान की जाएगी। उम्मीदवारों को भर्ती की आयु सीमा मानदंड के बारे में सभी नवीनतम अलर्ट प्राप्त करने के लिए हमारे साथ जुड़े रहना चाहिए।

शैक्षिक योग्यता:

आवश्यक शिक्षा योग्यता का विवरण आगामी विस्तृत विज्ञापन पर प्रदान किया जाएगा।

आवेदन शुल्क :

सभी उम्मीदवारों के लिए शुल्क रियायत श्रेणियों को छोड़कर, क्रम संख्या 2: - रु। 500 / - मात्र
(रु। 400 / - का यह शुल्क, पहले चरण के सिबीटी में प्रदर्शित होने पर, विधिवत रूप से कटौती करने वाले बैंक शुल्कों को लागू किया जाएगा।)

अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / भूतपूर्व सैनिक / पीडब्ल्यूडी / महिला / ट्रांसजेंडर / अल्पसंख्यक / आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के उम्मीदवारों के लिए। ? - रु। 250 / -
(रु। 250 / - का यह शुल्क पहले चरण के सिबीटी में प्रदर्शित होने पर, लागू होने के रूप में विधिवत रूप से कटौती करने वाले बैंक शुल्क वापस किया जाएगा।)