HomeDigital Book - जानें, हिन्दू धर्म की मान्यताओं के वैज्ञानिक कारण
Digital Book - जानें, हिन्दू धर्म की मान्यताओं के वैज्ञानिक कारण
Digital Book - जानें, हिन्दू धर्म की मान्यताओं के वैज्ञानिक कारणDigital Book - जानें, हिन्दू धर्म की मान्यताओं के वैज्ञानिक कारणDigital Book - जानें, हिन्दू धर्म की मान्यताओं के वैज्ञानिक कारण

Digital Book - जानें, हिन्दू धर्म की मान्यताओं के वैज्ञानिक कारण

 
₹99
Product Description

हर हिंदू को यह पुस्तक जरूर लेनी चाहिए - इस पुस्तक में आपको हिन्दू घर्म की मान्यताओं के वैज्ञानिक कारण मिलेंगे जो आपकी सभी शंकाओं को दूर कर देंगे। आपके लिए यह हमारा एक छोटा सा प्रायस है, जरूर लें।।

विज्ञान और ज्ञान दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, जहां ज्ञान है वह विज्ञान से है और जहां विज्ञान है वह ज्ञान से ही है। इसी को धारणा में रखते हूए हमने आप मित्रों के लिए इस डिजिटल पुस्तक का निर्माण किया है जिसमें हिन्दू धर्म की सभी मान्यताओं के विज्ञानिक कारण बताये गये हैं। आप लोगों को हर परम्परा और रस्म का विज्ञानिक कारण मिलेगा और साथ में पौराणिक कारण भी। हमारा उद्देश्य आपको हर तरह से भारतीय संस्कृति से जोड़ना रहा है, इसी लिए हम इन किताबों का निर्माण करते हैं जिनमें बहुत मेहनत लगती है। मुझे उम्मीद है कि आप लोग इस पुस्तक का लाभ जरूर उठायेंगे और गर्व से अपने मित्रों को हर मान्यता और रस्म का वैज्ञानिक कारण बतायेंगे।

Share

Secure Payments

Shipping in India

Great Value & Quality
Create your own online store for free.
Sign Up Now